छतरपुर: पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था पति, जहर खाकर दी जान

3/9/2024 3:08:24 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के देरी रोड में विद्यापुरम में रहने वाले एक 30 वर्षीय युवक ने चरित्र संदेह के चलते जहर का सेवन कर लिया। परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए थे, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया। जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम बालकिशुन पुत्र वृंदावन रजक है।

गत 7 मार्च को बालकिशुन अपनी पत्नी मानकुंवर के साथ ग्राम गोमाकला अपने साढू के घर गुरुवार को शादी समारोह में शामिल होने गया था, जहां उसका पत्नी के साथ कोई विवाद और मारपीट हुई और इसके बाद बालकिशुन ने अपने घर लौटकर जहर का सेवन कर लिया। मृतक के चचेरे भाई मुकेश ने सर्वप्रथम उसे पड़ा हुआ देखा था, जिसके बाद परिजन उसे जिला शनिवार 3 बजे अस्पताल लाए। जिला अस्पताल में शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया गया है कि मृतक की शादी के 4 बच्चे हैं, जिनमें तीन पुत्रियां और एक पुत्र शामिल है।

ससुराल पक्ष परिजनों ने लगाए आरोप

साढू के घर जाने को लेकर पहले घर पर विवाद हुआ लेकिन पत्नी की जिद के कारण बालकिशुन उसे शादी में लेकर गया। बालकिशुन को अपनी पत्नी पर संदेह हुआ और वाद विवाद हुआ कुछ लोगों ने बालकिशुन के साथ मारपीट की जिससे उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

meena

This news is Content Writer meena