बंद कमरे में मिला युवक का 4 दिन पुराना शव, पुलिस जांच में हत्या की आशंका

8/10/2019 3:35:38 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): जिले में युवक की हत्या कर लाश को कमरे में बंद करने का मामला सामने आया है। घटना नौगांव क्षेत्र की है जहां गल्ला मंडी स्थित एक मकान में उत्तरप्रदेश के खमा गांव के निवासी वीरेन्द्र राजपूत की लाश मिली है। बंद कमरे में मिली लाश करीब 4 दिन पुरानी बताई जा रही है। वहीं इस मामले में पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है।

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले ही वीरेंद्र राजपूत ने गल्ला मंडी में किराए का कमरा लिया था औऱ चार दिन पहले ही अपने गांव खमा से सामान लेकर आया था, उसी दिन से वह घर नही पहुंचा। तीन चार दिन घर न पहुंचने पर उसके छोटे भाई हरिसिंह राजपूत ने फोन पर सम्पर्क किया तो वीरेन्द्र राजपूत का फोन स्विचऑफ जा रहा था। तभी उसका छोटा भाई गुरुवार को शाम 6 बजे के लगभग आया वीरेंद्र के घर आया तो देखा कि उसके कमरे के बाहर ताला लगा हुआ है। कमरे में ताला लगा देख वह वापस घर चला गया औऱ शनिवार सुवह 11:30 के लगभग वह दोबारा कमरे पर आया, तब उसने फिर ताला लगा देखा। जिसके बाद उसने खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। बंद कमरे में उसके भाई की खून से सनी हुई लाश पड़ी थी।



घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस बल व फोरेंसिक की टीम की मदद से शव को कमरे से बाहर निकाला गया। जिसकी जांच करते हुए पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था और उसके खिलाफ हत्या के दो मामले भी चल रहे थे। वहीं मृतक का भाई भी पुरानी रंजिश की बात स्वीकार रहा है। बहरहाल, मामले में पुलिस मकान के आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है। साथ ही अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन करने में जुट गई है

Vikas kumar

This news is Vikas kumar