मच्छर दादा की चप्पलों से पिटाई, राह चलती लड़कियों को छेड़ना पड़ा भारी, वीडियो वायरल

2/28/2024 2:34:23 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर में मच्छर दादा की पिटाई का मामला सामने आया है जिसमें मच्छर दादा को एक लड़की द्वारा सरेराह चप्पलों से पिट दिया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र (हरपालपुर नगर) का है। जहां आज बुधवार की सुबह एक युवती एक युवक को अपनी चप्पलों से पीटती नजर आ रही है।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि यह पिटता हुआ शख्स जिसका नाम रानू सोनी उर्फ मच्छर दादा है जो आये दिन शराब के नशे में सड़क से निकलती लड़कियों के साथ अश्लील इशारे अभद्रता, छेड़-खानी, और गंदी बातें करता है। इसकी इन हरकतों को शराबी और आवारा समझकर कई बार नजर अंदाज कर दिया गया पर इस बार इसका पाला दबंग युवती से पड़ गया जिसने इसकी सारी हेकड़ी निकाल दी और पकड़कर सरेराह चप्पलों से पिटाई करते जिसमें की यह खुद को बचाता नजर आ रहा है।

किसी ने नहीं बचाया तमाशबीन बने रहे लोग

इस दौरान मच्छर दादा ने वहां से निकलने वाले लोगों से खुद को लड़की से बचाने की गुहार लगाई पर किसी ने भी उसे बचाने का प्रयास नहीं किया बल्कि इसके उलट तमाशबीन होते देखते रहे।वहीं इस पूरे मामले में प्रत्यक्षदर्शियों और लोगों का कहना है कि युवक के साथ सही हुआ है। यह हमेशा राह चलती लड़कियों को परेशान करता था। अब इस पिटाई के बाद इसकी अकल ठिकाने लग गई होगी और अब आगे से यह गलत हरकत नहीं करेगा। हालांकि इस मामले पर अब तक युवती से बात नहीं हो सकी, तो वहीं अब तक किसी ने थाने में भी शिकायत नहीं की है।

meena

This news is Content Writer meena