सुसाइड से पहले बनाया वीडियो- मैं अपनी जान दे रहा हूं, फिर सल्फास खाकर की आत्महत्या

Friday, Jul 05, 2024-03:03 PM (IST)

छतरपुर ( राजेश चौरसिया ) : शहर के हनुमान टौरिया के पीछे बालाजीपुरम में रहने वाले एक 28 वर्षीय युवक ने गुरुवार को पुलिस, पत्नी और ससुरालवालों से त्रस्त होकर सल्फास खाकर जान दे दी। युवक ने मरने के पहले सोशल मीडिया पर आत्महत्या करने का वीडियो डालकर खुद यह जानकारी दी।

हनुमान टौरिया के पीछे बालाजीपुरम निवासी 28 वर्षीय युवक नरेंद्र सैनी पुत्र अशोक सैनी ने आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि वह आज आत्महत्या कर रहा है। आत्महत्या के पीछे उसकी पत्नी लक्ष्मी, सास ममता और साला भानु सैनी हैं तथा पुलिस द्वारा उसे नाजायज बहुत ज्यादा परेशान किया जा रहा है। उसके मोबाइल पर आज एक पुलिस वाले का नम्बर बहुत ज्यादा आ रहा है। युवक ने लोगों से आग्रह किया कि इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और यह भी बोला कि ताकि इनसे बदला लिया राम राम राम।

बताया जा रहा है कि मृतक शादी विवाह में फ्लावर डेकोरेशन का काम करता था। पत्नी, ससुराल वालों और पुलिस पर प्रताड़ना का इल्जाम लगाकर युवक ने सल्फास खा ली। जिससे गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृत्यु हो जाने पर उसके शव को जिला अस्पताल लाया गया जहां शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News