विधवा से करना चाहता था शादी, मना किया तो खुद को मार ली गोली

10/13/2019 3:25:36 PM

उज्जैन: महाकाल नगरी उज्जैन में एक युवक ने विधवा से एकतरफा प्यार में असफल रहने पर खुद को गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र के राजीव गांधी नगर में सुबह के वक्त एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते छतरपुर के युवक ने विधवा महिला के ही अपनी जान दे दी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ujjain News, Chhatarpur News, widow, unrequited love, suicide, shot, police

दरअसल युवक विधवा युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन युवती ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पति की मौत के बाद से विधवा महिला अपने ससुराल में ही रहती है। महिला की एक बेटी भी है। ससुराल वाले महिला की कम उम्र को देखते हुए उसकी दूसरी शादी करना चाहते थे और इस दौरान उसके लिए छतरपुर के रहने वाले जितंद्र वर्मा नाम के शख्स का भी रिश्ता आया था लेकिन महिला ने शादी करने से साफ मना कर दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Ujjain News, Chhatarpur News, widow, unrequited love, suicide, shot, police

विधवा महिला के मना करने पर भी वह युवक उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। महिला ने पुलिस से बताया कि शनिवार के दिन भी जितेंद्र उसके घर आया और किचन में घुसकर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। इस पर जब महिला ने शादी से इंकार कर दिया तो युवक ने कट्टा निकाल कर खुद के पेट में गोली मार ली, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बता दें कि पुलिस ने मामले में सभी के बयान दर्ज कर लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News