गांधी प्रतिमा के सामने छत्तीसगढ़ CM का विरोध, संत कालीचरण के बचाव में सौंपा ज्ञापन

1/2/2022 1:26:02 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित बयान देने वाले महाराष्ट्र के संत कालीचरण के बचाव में हिंदू संगठन सड़क पर उतर गया है। इंदौर में रविवार को गौरक्षा संगठन और बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं ने कालीचरण महाराज के खिलाफ छत्तीसगढ़ पुलिस और सरकार द्वारा की गई कार्रवाई का विरोध किया। इंदौर के रीगल स्कवेयर स्थित गांधी प्रतिमा के सामने हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध दर्ज कराया और छत्तीसगढ़ सरकार और सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद कार्यकर्ताओ ने मध्यप्रदेश के गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर की कालीचरण महाराज को जल्द रिहा करने की मांग की।

PunjabKesari, न

बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के हुजूम ने इंदौर में ये तो साफ कर दिया है कि विरोध के स्वर आगे भी जारी रहेंगे। दरअसल, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी करने वाले संत कालीचरण को 13 जनवरी तक कि न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और ऐसे में उनके बचाव में उतरे हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा छत्तीसगढ़ सरकार का विरोध किया जा रहा है। विरोध के दौरान सड़क पर ही कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा भी पढ़ी और इसके बाद कमिश्नर ऑफ पुलिस कार्यालय पर जाकर ज्ञापन सौंपा। कार्यकर्ताओ के मुताबिक छत्तीसगढ़ सरकार ने गलत तरीके से संत कालीचरण को सजा दी है। गौरक्षा बजरंग सेना के प्रदेश अध्यक्ष विशाल ठाकुर ने बताया कि यदि जल्द ही छत्तीसगढ़ सरकार ने कालीचरण महाराज को नहीं छोड़ा तो हर वार्ड में छत्तीसगढ़ के सीएम का पुतला जलाया जाएगा।

PunjabKesari, Kalicharan, Mahatma Gandhi, Indore News, Madhya Pradesh News, Hindu Sena, Bajrang Dal

बता दें कि विवादित बयान को लेकर चर्चा में आये संत कालीचरण का बचाव इंदौर में हर रोज हिंदूवादी संगठनों द्वारा किया जा रहा है और माना जा रहा है कि आने वाले समय मे ये विरोध और भी उग्र हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News