Punjab Kesari MP ads

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव, नए साल के जश्न में लापरवाही से बढ़ी मरीजों की संख्या

1/3/2022 10:59:14 AM

रायपुर(शिवम दुबे): छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर किस कदर जारी है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री खुद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी हैं। रविवार सुबह से ही यह खबरें आ रही थी की स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव की तबीयत बिगड़ी हुई है। उन्हें सर्दी खांसी की शिकायत है। शाम होते-होते टी एस सिंह देव ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि कर दी कि वे कोरोना पॉजिटिव है। आरटीपीसीआर टेस्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई है।

मंत्री टीएस सिंहदेव पहले से ही अपने आप को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही ये निवेदन किया है कि जो भी उनके संपर्क में है वे भी अपने आप आपको आइसोलेट कर कोविड की जांच करवा लेवे।

PunjabKesari

छत्तीसगढ़ में आए दिन बढ़ रहे कोरोना के मामले
छत्तीसगढ़ में आज कोरोनावायरस के मरीजों में खासा बढ़ोतरी देखी गई है जो कि सैकड़ों की संख्या भी पार नहीं कर सकते थे वह आज करीबन 300 से आसपास है। ऐसे में हाल ही में हुई न्यू ईयर पार्टी पर भी सवाल खड़े होते हैं।

दरअसल छत्तीसगढ़ प्रशासन ने दो दो कोरोनावायरस गाइडलाइन जारी की थी। जिसमें पहली गाइडलाइन में सिर्फ क्षमता से 50% लोगों को ही नए साल के जश्न में पार्टी में सम्मिलित होने की इजाजत दी थी लेकिन छत्तीसगढ़ में कोविड-19 के मामले बढ़ते हुए देख दूसरे बार भी आदेश जारी किया था जिसमें क्षमता के अनुसार सिर्फ 33% लोगों को ही जश्न में सम्मिलित होने की इजाजत दी थी।

PunjabKesari

इसके बाद भी राजधानी पुलिस और जिला प्रशासन ने इतनी छूट दी कि हर एक इवेंट में पूरी क्षमता से भी ज्यादा लोग शामिल हुए है। ऐसे में पुलिस पर यह बड़ा सवाल खड़ा होता है कि उन्होंने कोविड-19 के जारी हुए आदेशों पर गौर क्यों नहीं किया और जितने भी इवेंट्स हो रहे थे इन पर अपनी नजर क्यों नहीं रखी आने वाले कल में यह कोविड-19 के मामले और भी ज्यादा बढ़ सकते हैं तो ऐसे में राजधानी पुलिस ने यह कोरोना गाइडलाइंस का पालन क्यों जरूरी नहीं समझा और सब कुछ अपनी आंखों के सामने करने दिया। नए साल के जश्न में हर जगह कोरोना के लिए जारी जिला प्रशासन की गाइडलाइन्स का जमकर मजाक बनाया गया। इसके बाद भी राजधानी पुलिस किस सांठगांठ के चलते इसपर काबू करने में असफल रही इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News