छिंदवाड़ा ‘मोदीमय’ हो गया, भाजपा को हासिल होगा भारी बहुमत : मोहन यादव

3/27/2024 5:20:30 PM

छतरपुर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज छिंदवाड़ा दौरे पर रहेंगे। वे भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू के नामांकन जमा कराने के लिए छिंदवाड़ा जा रहे हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा दौरे से पहले आज कहा कि समूचा छिंदवाड़ा‘मोदीमय'हो गया है और भारतीय जनता पार्टी को इस बार हर ओर भारी बहुमत हासिल होने वाला है।

डॉ यादव ने आज छिंदवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू के नामांकन के लिए वहां रवाना होने के पूर्व अपने बयान में कहा कि आज पहले चरण के नामांकन की अंतिम तारीख है। उन्होंने कहा कि वे स्वयं इसके लिए जबलपुर, छिंदवाड़ा और बालाघाट जा रहे हैं। छिंदवाड़ा सहित पूरे प्रदेश में जिस प्रकार का माहौल दिख रहा है निश्चित रूप से भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो माहौल बना है, वह‘न भूतो न भविष्यति'है। छिंदवाड़ा‘मोदीमय'हो गया है।

बता दें कि छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह क्षेत्र है। पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से पूर्व सीएम कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ ने चुनाव जीता था। इस बार भी वे ही यहां से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। जिक्रयोग है कि पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खाते में गई छिंदवाड़ा राज्य की एकमात्र संसदीय सीट है और भाजपा इस सीट को जीतने के लिए हर संभव कोशिश में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News