मोदी सरकार पर जमकर बरसे चिदम्बरम, बोले ''RSS है एक राजनीतिक संगठन''

11/11/2018 2:15:21 PM

इंदौर: कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदम्बरम ने रविवार को इंदौर में केंद्र की मोदी और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बढ़ती बेरोजगारी को बीजेपी सरकार की बड़ी विफलता बताया वहीं RSS को पॉलिटिकल पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि RSS का एजेंडा भी राजनीतिक है। इंदौर प्रेस क्लब में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार को व्यापम घोटाला, किसानों की मौते और कुपोषण जैसे मुद्दों पर जमकर घेरा।



उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद जीडीपी ग्रोथ रेट में असमानता आई। वही लाखो लोग बेरोजगार हुए इसके अलावा बड़ी संख्या में छोटे उद्योग बन्द हो गए है। उन्होंने बताया करीब तीन करोड़ युवा रोजगार की तलाश में है जबकि मोदी सरकार ने 2 करोड़ लोगों को जॉब देने का वादा किया था। पूर्व वित्त मंत्री ने बेरोजगारी को एक ज्वालामुखी बताया और कहा कि ये कभी भी फट सकता है। 




वहीं उन्होंने बताया कि मोदी सरकार में निवेश की गति धीमी है और किसानों पर कर्ज बढ़ रहा है इतना ही नही उन्होंने ये भी कहा कि 99 प्रतिशत से अधिक नोट, नोटबन्दी के बाद वापस आ गए है और जीएसटी का कलेक्शन भी लक्ष्य से कम है और सरकार के पास पैसा नहीं है।
 

suman

This news is suman