सागर घटना में पीड़ित परिवार से मिले मुख्यमंत्री, कांग्रेस को दी दुखद घटना पर राजनीति न करने की सलाह

Wednesday, May 29, 2024-12:47 PM (IST)

भोपाल: मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव ने सागर घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच कर रहे हैं। इस दुखद घटना पर कांग्रेस को राजनीति न करने की सलाह दी है। सीएम ने कहा कि इस दुख की घटना में सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। वहीं बड़ोदिया नोनागिर गांव में पुलिस चौकी खोलने की बात भी सीएम ने कही। इसके साथ ही मृतक राजेंद्र अहिरवार के परिवार को 8,25,000 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया, जिसमें से पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आधी राशि 4, 12,500 बैंक खाते में जमा होगी। शेष आधी राशि चालान प्रस्तुत होने पर दी जाएगी।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि ऐसी घटना न हो, हम सभी इसका प्रयास करेंगे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार के साथ है। यहां पर बार-बार घटनाएं हो रही हैं, इसके लिए पुलिस चौकी का इंतजाम करेंगे और पुलिस प्रबंधन भी करेंगे, ताकि दोबारा ऐसी घटना ना हो। परिवार के बड़े बूढ़ों को भी विश्वास में लिया जाएगा। मैं दु:ख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ हूं। इस मामले में हम निष्पक्ष जांच कर रहे हैं, कांग्रेस ऐसी दु:खद घटना पर राजनीति न करें।

PunjabKesari

घटना जब भी होती है तो पीड़ित का मन आहत होता है। सरकार की संवेदनशीलता है। पीड़ित परिवार की हिम्मत बनाने के लिए सरकार उनके साथ खड़ी है। घटनाएं आपस में रंजिश के कारण हो रही है। सरकार यह प्रयास करेगी कि दोबारा ऐसी घटना न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News