जय मामा जी के जयकारों से गूंजा रैन बसेरा , बढ़ती ठंड को देखते हुए लोगों से मिले मुख्यमंत्री शिवराज...

12/6/2023 12:02:41 PM

भोपाल। एमपी में अब ठंडी हवाओं का असर लोगों के गर्म कपड़ों के पहनावे से समझा जा सकता है। वहीं बढ़ती ठंड को देख सीएम शिवराज सिंह ने भोपाल के रैन बसेरा में जाकर वहां के लोगों से बातचीत की और उनका हाल भी जाना। वहीं जब एमपी की लंबे समय से बागडोर संभाल रहे सीएम बसेरे में पहुंचे तो वहां अनोखा नजारा देखने को मिला। निरीक्षण के दौरान सीएम के सामने लोगों ने 'जय शिवराज मामा' के नारे लगाए। 

 

बता दें की जहां एक तरफ सीएम के चेहरे को लेकर अटकलों का दौर चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ शिवराज का क्रेज लोगो में देखते ही बन रहा है। वहीं इन सब के साथ खबर तो ये भी है कि रेन बसेरा में लोग शिवराज सिंह से बोले की हमें तो आप ही चाहिए मुख्यमंत्री, रैन बसेरा में आश्रित लोगों ने शिवराज का जयकारा भी लगाया। 

रैन बसेरा में लोगों का शिवराज ने लिया हाल


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल के शाहजहांनी पार्क के पास स्थित रैन बसेरा पहुंचे। वहां उन्होंने बसेरे में रह रहे लोगों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना। इस दौरान कुछ लोगों ने सीएम को अपनी बीमारियों के बारे में बताया जिस पर सीएम ने कलेक्टर को हेल्थ चेकअप कैंप लगाने के निर्देश दिए। इतना ही नहीं अलाव का इंतेजाम और सर्दी से बचने के लिए सभी तरह की व्यवस्थाएं करने के निर्देश भी दिए। वहीं सीएम शिवराज ने रैन बसेरा की रसोई में जाकर वहां भोजन की गुणवत्ता को जांचा और परखा।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma