सागर जिला अस्पताल से नवजात को चोरी कर भागी महिला ,मचा हड़कंप...

6/2/2024 7:16:30 PM

साग़र। ( देवेंद्र कश्यप): मध्य प्रदेश के सागर जिले में रविवार को जिला अस्पताल से बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया, परिजनों ने हंगामा किया तो पुलिस सक्रिय हुई और अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए और बच्चे को खोज निकाला और परिजनों को बच्चा सौंप दिया है। जिसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है कि रूबी अहिरवार निवासी ग्राम पडरुआ ने एक बच्चे को जन्म दिया था। अस्पताल के सफाई कर्मी वार्ड में सफाई करने आए और परिजनों को बाहर जाने के लिए कहा इसी बीच एक महिला अंदर आई और रूबी से कहा तुम्हारी मां बच्चे को बाहर मंगा रही है और लेकर वह चली गई।

PunjabKesariरिजनों ने अस्पताल में जमकर किया हंगामा 

 परिजन जब अंदर आए तब पूरा घटनाक्रम सामने आया, इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। पुलिस टीम सक्रिय हुई फिर सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने आरटीओ रोड़ स्थित नए बस स्टैंड से महिला को बच्चा के साथ पकड़ लिया है, उससे पूछताछ चल रही है।

PunjabKesariभागते समय महिला ने पहचान छुपाने रास्ते में बदले कपड़े 

बच्चा चोरी करने के बाद महिला ने रास्ते में कपड़े बदल लिए। जो साड़ी महिला ने अस्पताल में पहनी थी वह साड़ी महिला ने बदल ली, ताकि कोई भी हुलिया के आधार पर उसको पकड़ ना सके। पुलिस ने महिला को पकड़ लिया है। पुलिस महिला को गोपालगंज थाने लेकर आई है यहां उससे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News