धड़कन चेक करने के बहाने नर्स के भेष में आई चोर और बच्चा चुराकर ले गई, पूरी घटना CCTV में कैद

11/16/2020 1:16:14 PM

इंदौर(गौरव कंछल): छोटी मुबंई कहे जाने वाले इंदौर शहर में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। जहां दो महिला चोरों ने प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में बच्चा चोरी को अंजाम दिया। नवजात के परिजनों के अनुसार, नर्स का एप्रिन पहन कर एक महिला बच्चों को चैक करने के बहाने अपने साथ ले जाती है। काफी देर इंतजार के बाद जब वह वापस नहीं आई तो बच्चे के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन को शिकायत की। सीसीटीवी खंगालने के बाद पता चला कि नर्स के भेष में एक महिला चोर बच्चे को अपने साथ ले गई है। एक अन्य साथी महिला भी उसके साथ नजर आती है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, पंचम कि फेल निवासी रानी बियानी प्रसूति के लिए दीपावली की रात दो बजे एम वाय अस्पताल में भर्ती हुई थी। जहां रानी ने एक बच्चे को जन्म दिया जो कि लड़का था ।
PunjabKesari

इस दौरान एक डॉक्टर के भेष में एक लड़की आती है और बच्चे की दिल की धड़कन तेज होने का बहाना बनाकर वार्ड से बच्चे को ले जाती है। बच्चे के परिजनों के अनुसार, नवजात को तालशने के बाद भी बच्चा नहीं मिला तो हॉस्पिटल में परिजनों ने हंगामा शुरू किया और बात मीडिया तक पहुंची।

PunjabKesari

ऐसे में अस्पताल के सीसी टीवी कैमरे देखे गए जिसमें दो महिलाएं एक मासूम को ले जाती साफ नजर आ रही है। मामले में अस्पताल प्रबन्धन ने अपने स्तर पर बच्चे की तलाश भी की पर कोई संतुष्टि पूर्वक जवाब परिजनों को नहीं दिया। इसके बाद परिजनों ने नजदीकी थाने में चोरी का मुक़दमा दर्ज करवाया और पुलिस अब सीसी टीवी के आधार पर बच्चा चोर तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News