दादा से पैसे लेकर टॉफी लेने गए 3 साल के बच्चे का बदमाशों ने किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

7/15/2019 1:11:49 PM

भोपाल: भोपाल के बैरागढ़ चीचली में रविवार को 3 साल के बच्चे के अपहरण का एक मामला सामने आया है। दरअसल एक बच्चा पड़ोस की दुकाने से टॉफी लेने गया लेकिन काफी देर तक नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। तलाश के बाद भी बच्चे का कोई पता नही लगा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी इलाके की नाकाबंदी कर तलाश शुरू कर दी है।

भोपाल के बैरागढ़ चीचली की यह इलाका कोलार थाना क्षेत्र में आता है। यह बच्चा यहां रहने वाले एक किसान मीणा का बेटा है। बच्चे का नाम वरुण बताया जा रहा है जोकि अपने दादा से टॉफी लेने की जिद कर रहा था। दादा ने भी बच्चे को पैसे दिए और फिर वह घर के अंदर चले गए और बच्चा पड़ोस की दुकान पर टॉफी लेने चला गया लेकिन काफी देर तक बच्चा घर आया नहीं तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की, फिर नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए पूरे इलाके की नाकांबदी कर तलाश शुरु कर दी है। फिलहाल बच्चे का कुछ भी पता नहीं चल सका है। वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि एक कार इलाके में संदिग्ध हालात में धूम रही थी।



टीआई कोलार अनिल वाजपेयी ने बाताया कि बच्चे की तलाश जारी है, हम सभी बिंदुओं पर काम कर रहे हैं। एक संदिग्ध कार की जानकारी भी आई है, उसकी भी तलाश कर रहे हैं। अब तक बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है।

meena

This news is Edited By meena