BJP में नहीं थम रही गृहयुद्धं! मलैया के समर्थन में अब पूर्व मंत्री मेहदेले ने साधा अपनी ही पार्टी पर

5/10/2021 5:14:14 PM

भोपाल: दमोह उपचुनाव के बाद से बीजेपी में उठा तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। उपचुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी में मची अंतर्कलह अब खुलकर सामने आने लग है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया को पार्टी द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद पार्टी में सियासी घमासान मचा हुआ है। पूर्व मंत्री अजय विश्नोई और हिम्मत कोठारी के बाद अब पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले ने भी मलैया को दिए गए नोटिस को गलत बताया है।

अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए कुसुम मेहदेले ने दमोह में उपचुनाव कराये जाने को ही गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘मलैया जी और सिद्दार्थ पर आरोप-प्रत्यारोप कतई उचित नहीं है। उपचुनाव करवाना भी उचित नहीं था। उन्होंने आगे लिखा है कि अब भाजपा के पास वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की उपेक्षा, अवमानना करने और उनकी निष्ठा पर असत्य लांछन लगाना भी शुरू हो गया है। जयंत मलैया को कारण बताओ नोटिस और सिध्दार्थ की सदस्यता समाप्त करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

वहीं पूर्व मंत्री अजय बिश्नोई के बयान का समर्थन करते हुए कुसुम मेहदेले ने लिखा है कि अजय विश्नोई जी दमोह उपचुनाव के लिए आपने सही टिप्पणी की है। बता दें कि चुनाव में हार के बाद बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह ने खुलकर अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता जयंत मलैया पर खुलकर इल्जाम लगाते हुए उन्हें हार का जिम्मेदार बताया था, जिसके बाद पार्टी की तरफ से मलैया को नोटिस भी दिया गया। हालांकि जयंत मलैया ने अपने ऊपर लगे सभी इल्जामों को गलत बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News