इंदौर में रास्ते से ठेला हटाने को लेकर निगम कर्मचारियों और ठेला विक्रेताओं के बीच जोरदार झड़प

2/12/2022 6:45:13 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर को एक ओर जहां स्वच्छ और सुंदर बनाने की कवायद की जा रही है। तो वहीं दूसरी ओर सड़क पर फल और ठेले लगाकर अपनी जिंदगी का गुजर-बसर करने वाले छोटे विक्रेता परेशान हैं। कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने आज ठेला हटाने पहुंचे नगर निगम के कर्मचारी और फल ठेला विक्रेता के बीच जमकर झड़प देखने को मिली।

आक्रोशित ठेला विक्रेताओं ने जमकर हंगामा किया

कलेक्ट्रेट चौराहे पर फल और सब्जी का ठेला लगाने वाले विक्रेता और नगर निगम की टीम के बीच जमकर हंगामा हुआ। नगर निगम की टीम जब इस क्षेत्र में ठेले वालों को हटाने पहुंची तो फल व्यापारियों ने सामान हटाने के लिए कुछ समय मांगा। लेकिन नगर निगम के कर्मचारियों ने एक नहीं सुनी और फल और सब्जियों को सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया। इस बात से आक्रोशित ठेला व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया।

निगम कर्मचारी पर लगाया रिश्वत लेने का आरोप

ठेला व्यवसायियों ने नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारियों पर गंभीर आरोप भी लगाया और कहा कि अधिकारी और कर्मचारी उनसे रिश्वत की मांग करते हैं। रिश्वत न देने पर ठेला नहीं लगाने और फल-सब्जी को फेंकने की धमकी देते रहते हैं, आखिर हम गरीब तबके के लोग अपनी जिंदगी का गुजर-बसर करने के लिए कहां जाएं। अन्य व्यापारियों ने आरोप लगाया है कि अगर इसी तरह का रवैया चलता रहा तो क्या हम उग्र आंदोलन करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News