9वीं की छात्रा से गैंगरेप, इंस्टाग्राम दोस्तों ने बनाया अश्लील वीडियो…फिर कर दिया वायरल

Friday, Jul 19, 2024-05:48 PM (IST)

ग्वालियर (अंकुर जैन) : ग्वालियर में एक 9वीं के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। घटना को अंजाम छात्रा के इंस्टाग्राम दोस्त ने अपने साथियों के साथ दिया है। छात्रा के इंस्टाग्राम दोस्त उसे घुमाने के बहाने सूनसान जगह ले गया और अपने दो दोस्तों के साथ बारी बारी दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी सहित उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है तो वही एक आरोपी अभी फरार है।

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के मोहना में रहने वाली 13 साल की नौंवी कक्षा की छात्रा की 3 महीने पहले अंकेश रावत से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। जान पहचान के बाद उसकी बातचीत होने लगी। युवक ने अपने दोस्त कृष्णा सोनी से भी उसकी दोस्ती करवाई थी। दोस्ती होने के बाद कृष्णा छात्रा से मिलने आया था। छात्रा उससे मिलने के लिए पहुंची तो युवक एक कार लेकर खड़ा था छात्रा कार के पास पहुंची तो उसने पहले से ही इंस्टाग्राम पर दोस्त बना अंकेश मौजूद था। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति सत्यम बाथम भी बैठा हुआ था इसके बाद छात्रा से कहने लगा कि चलो हम कहीं घूम कर आते हैं। छात्रा ने जब मना किया तो पुराना दोस्त बोला कि हम पर विश्वास नहीं है तो छात्रा उसके साथ कार में बैठ गई।

PunjabKesari

छात्रा को कार में बैठ कर यह तीनों युवक हाईवे पर ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। बदनामी के डर से छात्रा शांत रही तो आरोपी उसे बदनाम की धमकी देकर बार-बार बुलाने लगे। छात्रा ने जब मना किया तो उन्होंने अश्लील वीडियो छात्र के रिश्तेदार और परिवारों को मोबाइल पर सेंड कर दिया। जब परिवार वालों ने यह वीडियो देखा तो दंग रह गए और उसके बाद घटना का खुलासा हो गया। परिजन पीड़ित छात्रा को लेकर थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना ने बताया है कि इंस्टाग्राम पर युवक से जान पहचान हुई थी। जान पहचान के बाद युवक ने अपने अन्य साथियों से मुलाकात करवाई थी और घूमने के बहाने छात्रा को कार से कही सुनसान जगह ले गए, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया है। इस पूरे मामले में मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी और उसके सहयोगी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है एक आरोपी युवक की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News