सिंधिया और परिजन के खिलाफ फिर से खुला मामला बंद, EOW में नहीं मिले सबूत

3/24/2020 3:58:11 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): कांग्रेस छोलड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं उनके परिजनों के खिलाफ कथित तौर पर संपत्ति के दस्तावेजों में हेरफेर का मामला  मध्यप्रदेश पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने इसे बंद कर दिया है। बता दें कि यह मामला हाल ही में दोबारा खोला गया था।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद हाल ही में गिरी कमलनाथ सरकार के दौरान ईओडब्ल्यू ने ग्वालियर निवासी सुरेंद्र श्रीवास्तव की शिकायत पर 12 मार्च को यह मामला दोबारा खोल दिया था। ईओडब्ल्यू के एक आला अधिकारी ने बताया कि सुरेंद्र श्रीवास्तव ने सिंधिया और उनके परिवार के खिलाफ दोबारा शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था कि सिंधिया ने एक रजिस्ट्री दस्तावेज में हेरफेर कर वर्ष 2009 में ग्वालियर के महलगांव में 6000 वर्ग फुट जमीन उन्हें बेची।

PunjabKesari

अधिकारी ने बताया कि इस शिकायत के बाद तथ्यों को फिर से सत्यापित करने के लिए ग्वालियर कार्यालय को आदेश दिए गए थे। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद हमने ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके परिजन के खिलाफ इस मामले को फिर से बंद कर दिया है। उन्होंने बताया कि पहली दफा यह शिकायत 26 मार्च 2014 में की गई थी। जिसकी जांच के बाद हमने इसे मई 2018 (तत्कालीन भाजपा शासन के दौरान) में बंद कर दिया था।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News