Khairagarh by-election 2022: कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, बीजेपी समेत रमन सिंह पर साधा निशाना

4/5/2022 6:43:40 PM

राजनांदगांव (बसंत शर्मा): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने आज खैरागढ़ उप चुनाव (Khairagarh by-election) के तहत 5 आम सभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने भाजपा सरकार (BJP government) पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 सालों में भाजपा ने कुछ भी विकास कार्य नहीं किया है। जबकि कांग्रेस ने साढ़े 3 साल में प्रदेश का विकास किया है। चाहे वह किसानों को बोनस देने की बात हो, चाहे आदिवासियों के हित की बात हो, चुनावी सभा के दौरान कृषि मंत्री रविंद्र चौबे नगरी (Agriculture Minister Ravindra Choubey Nagari), प्रशासन मंत्री शिव डेहरिया, शिक्षा मंत्री प्रेमसाय टेकाम मौजूद रहे।  

PunjabKesari

बीजेपी ने खैरागढ़ को जिला नहीं बनने दिया: भूपेश बघेल  

खैरागढ़ उपचुनाव (Khairagarh by-election) में कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा (Congress candidate Yashoda Verma) के पक्ष में चुनाव प्रचार करने सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने आज पांच सभाएं की। सबसे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) डोंगरगढ़ स्थित मां बमलेश्वरी मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया। सीएम भूपेश बघेल ने गंडई, रोड अतरिया, बुंदेली, उदयपुर और पद्मावतीपुर में चुनावी आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने जमकर भारतीय जनता पार्टी के ऊपर निशाना साधा। भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की 15 साल सरकार रही, लेकिन उन्होंने ना तो खैरागढ़ को जिला बनाया, नहीं ही गंडई को तहसील बनाया।

छत्तीसगढ़ में है कांग्रेस सरकार 

जबकि कांग्रेस की सरकार ने गंडई को तहसील का दर्जा दिया और चुनाव जीतने के 24 घंटे के भीतर खैरागढ़ (Khairagarh) को जिला बनाने की घोषणा भी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पहले यहां के लोगों को राजनांदगांव जाना पड़ता था। लेकिन खैरागढ़ जिला बनने के बाद कलेक्टर, एसपी यही बैठेंगे और लोगों का काम कम समय में जल्दी पूरा होगा। सीएम ने कहा कि 42 डिग्री तापमान में भी बड़ी संख्या में लोग चुनावी आमसभा में आ रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल ने कड़े लफ्जों में कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार है, भाजपा कुछ नहीं कर पाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News