निजी स्कूलों की मनमानी पर सख्त हुए CM, अधिकारियों को दिए निर्देश (Video)

8/29/2020 3:46:21 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): इंदौर दौरे दौरान निजी स्कूलों की मनमानी का मुद्दा सामने आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान सख्त नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान वरिष्ठ अफ़सरों को निर्देश दिए हैं कि निजी स्कूलों की मनमानी पर रोक लगाई जाए और सख्त कार्रवाई की जाए। स्कूलों में मनमानी फीस वृद्धि पर रोक को लेकर जल्द से जल्द कानून बनाया जाएगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि कल इंदौर में मुझे कुछ बहनों ने मिलकर निजी स्कूलों द्वारा फीस को लेकर की जा रही मनमानी से अवगत कराया था। मैंने आज अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दे दिए हैं। निजी स्कूलों की मनमानी नहीं चलेगी। इस संकटकाल में उन्हें अभिभावकों से अनाप-शनाप फीस वसूलने नहीं दिया जाएगा।


आपको बता दें कि शुक्रवार को इंदौर दौरे दौरान बायपास से पीपल्याहाना चौराहा तरफ आ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले को एक महिला ने रोक लिया था। महिला ने इंदौर के सभी पालकों की ओर से आपसे एक निवेदन करना चाहती हूं कि ये जो फीस का मुद्दा है, इसका आप जल्दी से जल्दी निराकरण करें। इसे लेकर पालक काफी परेशान हैं। आज मुझे स्कूल के बाहर तीन घंटे तक खड़े रहना पड़ा। हमें अंदर भी नहीं आने दिया। आप इस मुद्दे को दिखवाइए सर। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि आप चिंता मत कीजिए, मैं इस मामले को दिखवाता हूं।

meena

This news is meena