भूपेश बघेल दो दिवसीय दंतेवाड़ा और जगदलपुर प्रवास पर, गणतंत्र दिवस पर 109 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की देंगे सौगात

1/25/2022 4:15:22 PM

जगदलपुर (मोहम्मद अल्ताफ): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दंतेवाड़ा और जगदलपुर जिले के प्रवास पर हैं। वहां सीएम भूपेश बघेल विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री दंतेवाड़ा के ग्राम छिंदनार पहुंचे और वहां छिंदनार ब्रिज सहित विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। 

सीएम बघेल दोपहर 2:30 बजे जगदलपुर के बालीकोंटा पहुंचे और वहां अमृत मिशन योजना के अंतर्गत निर्मित सिवरेज प्लांट का लोकार्पण किया। इसके बाद उन्होंने दोपहर 3:50 बजे धरमपुरा क्रीड़ा परिसर में विभिन्न विकास कार्यो का अवलोकन किया। मुख्यमंत्री आज शाम 5.15 बजे बस्तर के चेम्बर ऑफ कॉमर्स के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। 

इसके बाद मुख्यमंत्री शाम 6:10 बजे दलपत सागर जाएंगे और वहां नवीनीकृत समुंद चैक का लोकार्पण और विभिन्न विकास कार्यो के लोकार्पण और भूमिपूजन कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से शामिल होंगे। सीएम भूपेश बघेल शाम 6.45 बजे जगदलपुर के सिटी ग्राउंड के प्रबंधन एवं संचालन के लिए प्रगतिरत कार्यो के साथ ही 36 क्वॉर्ट्स व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स के तहत सह आवासीय योजना का अवलोकन करेंगे। इसके साथ ही गणतंत्र दिवस में शामिल होने के लिए जगदलपुर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तरवासियों को लगभग 109 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात देंगे।

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh