डिंडोरी पहुंची जनआशीर्वाद यात्रा, आदिवासियों के बीच ढोलक बजाकर जमकर नाचे शिवराज

9/9/2018 6:00:42 PM

डिंडौरी: सीएम शिवराज सिंह की जनआशीर्वाद यात्रा जिले के समनापुर पहुंची। यहां उन्होंने करंजिया और समनापुर को तहसील बनाने की घोषणा की। सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा, 'अब कोई दरिंदा राक्षस दुराचार करेगा तो सीधे फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा। मेरी बहनों की इजज्त और सम्मान मेरी इज्जत और सम्मान है।' इसके साथ ही सीएम ने यहां ढोलक बजाकर डांस आदिवासियों के बीच डांस किया।



सीएम ने कहा कि 'मैं प्रदेश की सभी बहनों की राखी की इज्जत और सम्मान रखूंगा, अपनी बहनों पर आंच नहीं आनें दूंगा।' सीएम ने डिंडौरी और समनापुर से आशीर्वाद मांगा और चुनाव में बीजेपी को वोट देने की अपील की। यहां बैगा आदिवासियों ने सीएम का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर सीएम ने ना सिर्फ बैगा नृतक दल के साथ पंरपरागत नृत्य किया बल्कि ढोलक भी बजाते नजर आए।



सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सिंह ने कहा कि 'आपने बुलाया और हम चले आये।' सीएम ने बताया कि उनके जिला अध्यक्ष का कहना था कि इस बार जनआशीर्वाद यात्रा समनापुर से होती हुई जाएगी, इसलिए हम यहां आए हैं और समनापुर की साख भी बनाकर जायेंगे।' यहां सीएम ने सभा में बैठे सभी लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाने का संकल्प दिलाया।


मध्य प्रदेश की हर छोटी-बड़ी खबर से अपडेट रहने के लिए क्लिक करें- https://mp.punjabkesari.in/

Prashar

This news is Prashar