कानून व्यवस्था को लेकर शिवराज की चिट्ठी का CM कमलनाथ ने दिया करारा जवाब

1/18/2019 9:07:39 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता और मंदसौर और नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई।  इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ को चिट्ठी लिखी है. शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ को लिखी चिट्ठी में प्रदेश की कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।  शिवराज ने इंदौर में हुए बिल्डर संदीप अग्रवाल की हत्या का भी जिक्र करते हुए मांग की है कि प्रह्लाद बंधवार की हत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए, साथ ही संदीप अग्रवाल के हत्यारोपियों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए। 


सीएम कमलनाथ ने भी बिना देर किए शिवराज सिंह के चिट्ठी का जवाब दे दिया है। कमलनाथ ने प्रदेश में हुई हत्या की दोनों घटनाओं पर दुख जताते हुए जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है।सीएम ने लिखा है, 'आप विश्वास रखिए आरोपी शीघ्र ही सलाखों के पीछे होंगे'।

 



सीएम कमलनाथ ने शिवराज की चिट्ठी का जवाब देते हुए लिखा है-
"इंदौर में हुई संदीप अग्रवाल की हत्या की घटना व आज मंदसौर में हुई नगरपालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या की घटना बेहद दुखद व निंदनीय है। मैंने पुलिस प्रशासन को सख़्त निर्देश दिये हैं कि दोनों हत्याकांड की शीघ्र जांच कर आरोपियों को गिरफ़्तार कर, पूरे मामले का जल्द से जल्द खुलासा किया जाए। दोषी कितना भी बड़ा हो, उसे बख़्शा नहीं जाएगा।आप विश्वास रखिये, आरोपी शीघ्र ही सलाखों के पीछे होंगे. मेरी सरकार क़ानून व्यवस्था के पालन को लेकर गंभीर है.। इसमें किसी प्रकार के अपराधी के लिये कोई रियायत नहीं है।'

 

 

suman

This news is suman