सोनिया गांधी से मिले CM कमलनाथ, सिंधिया के बयान पर जताई नाराजगी

2/15/2020 8:42:27 AM

दिल्ली/भोपाल: कांग्रेस वरिष्ठ ज्योतिरादित्य सिंधिया के घोषणा पत्र की मांगों पर सवाल उठाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। सूत्रों की माने तो राज्यसभा चुनाव को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई है। मुलाकात के दौरान कमलनाथ ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर से राज्य सरकार पर किए गए ताजा हमले को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की।

PunjabKesari

सीएम कमलनाथ शुक्रवार से दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के वचनपत्र को लागू किए जाने पर कांग्रेस नेताओं द्वारा सवाल खड़े किए जाने के मुद्दे पर भी मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोनिया गांधी से मुलाकात की। कमल नाथ ने कहा, मैंने पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात की है और चर्चा की है कि राज्य में सरकार वचनपत्र के वादों को पूरा करने में कितनी सक्षम है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टिकमगढ़ में एक सभा में अथिथि शिक्षकों की नियमतता को लेकर कहा था कि अगर कांग्रेस कोई वादा करती है, तो वह उसे पूरा करे अन्यथा, हम सड़कों पर उतर आएंगे." राज्य कांग्रेस के कुछ नेताओं ने मांग की है कि पार्टी को अपने घोषणापत्र में किए गए वादों को निभाना चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News