CM कमलनाथ को एक बार फिर करना पड़ा पावर कट का सामना, गुस्से में हुए लाल

4/30/2019 9:53:05 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में लगातार हो रही बिजली कटौती ने एक बार फिर सीएम कमलनाथ को परेशानी में डाल दिया। यह मौका था लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग का। दरअसल जब सीएम कमलनाथ अपना वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे तो अचानक से बिजली चली गई। फिर क्या था वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरे की लाइट की मदद से मतदान किया। बिजली कट लगने का गुस्सा उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। वोट देने के बाद कमलनाथ ने वहां मौजूद मीडिया के सामने आकर कहा कि वह इस मामले की जांच कराएंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ?




गौरतलब है कि, सोमवार को मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 का पहले चरण का मतदान हुआ। सीएम कमलनाथ भी सुबह-सुबह पत्नी अलका नाथ, बेटे नकुलनाथ और पुत्रवधु प्रिया नाथ के साथ शिकारपुर मतदान केंद्र पर मतदान करने गए थे। कमलनाथ के शिकारपुर बुथ पर पहुंचते ही बिजली गुल हो गई। शिकारपुर बुथ पर लगभग आधे घंटे तक बिजली गुल रही।




बता दें कि इससे पहले कमलनाथ की बैठक में भी बत्ती गुल हुई थी। जिसको लेकर सरकार ने कुछ कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी थी, लेकिन मध्यप्रदेश के सीएम के क्षेत्र और वह भी सीएम की मौजूदगी के बाद इस तरह की घटना को सरकार गंभीरता से लेने की बात की है। 

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR