CM कमलनाथ का सिंधिया परिवार को तोहफा, ज्योतिरादित्य ने जताया आभार

11/15/2019 9:10:52 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कई गुटों में बंटी नजर आ रही कांग्रेस में अब हालात बदलते दिखाई दे रहे हैं। CM कमलनाथ ने शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ा तोहफा दिया है। जिससे खुश होकर सिंधिया ने उनका आभार व्यक्त किया है।
 

दरअसल विदिशा में जिला अस्पताल के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बड़ा ऐलान किया। कमलनाथ ने कहा कि ‘विदिशा जिला अस्पताल का नाम अब स्वर्गीय माधवराव सिंधिया के नाम पर होगा। इस अस्पताल को अपग्रेड करके 500 बेड का अस्पताल बनाया जाएगा’।

 


मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस बयान के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि ‘जिला अस्पताल विदिशा का नाम मेरे पूज्य पिताजी के नाम से करने के फैसले पर मुख्यमंत्री कमलनाथ जी का ह्रदय से आभारी हूं’।



बता दें कि लंबे समय से मध्यप्रदेश कांग्रेस तीन गुटों में बंटी दिखाई दे रही है। प्रदेशाध्यक्ष पद के लिए अकसर ये कहा गया कि सिंधिया और कमलनाथ के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में अब सीएम कमलनाथ के ऐलान के बाद सिंधिया की ऐसी प्रतिक्रिया कहीं न कहीं इन तल्खियों को भरने का काम जरूर करेगी।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar