CM कमलनाथ बोले- सरकार के पास है बहुमत ऐसे में हम फ्लोर टेस्ट क्यों कराएं?

3/19/2020 1:33:54 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर दोहराया है कि सरकार के पास बहुमत है। ऐसे हालात में हम फ्लोर टेस्ट क्यों कराएं? उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहे तो सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकता है, लेकिन इस मामले में सुप्रीम कोर्ट जो आदेश देगा हम उसका पालन करेंगे।  मध्य प्रदेश में चल रही राजनीतिक उठापटक का मामला सुप्रीम कोर्ट में है और इसी मुद्दे पर कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

वहीं मध्य प्रदेश में चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच सीएम कमलनाथ ने फिर दोहराया कि हमारी सरकार बहुमत में हैं। बीजेपी की फ्लोर टेस्ट की मांग पर कमलनाथ ने कहा नई सरकार का फ्लोर टेस्ट होता ह। हम सदन में कई बार बहुमत साबित कर चुके हैं। इसलिए हम फ्लोर टेस्ट क्यों कराएं। अगर बीजेपी को लगता है कि हम अल्पमत में हैं तो वो सदन में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए। सीएम ने साथ ही ये भी कहा कि आगे सुप्रीम कोर्ट हमें जो आदेश देगा हम उसका पालन  करेंगे।

वहीं सीएम कमलनाथ ने सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायकों को कर्नाटक क्यों ले जा गया? उन्हें क्यों किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा। सीएम ने कहा उनमें से कई विधायक हमारे संपर्क में हैं। विधायक भोपाल आकर अपनी बात रखें। सीएम कमलनाथ ने ये भी कहा कि मुझे नहीं पता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में जाने का फैसला क्यों लिया। उन्होंने कभी मुझसे कोई शिकायत नहीं की। कांग्रेस छोड़ने से 8 दिन पहले ही सिंधिया मुझे मिले थे।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh