किसान कर्जमाफी पर शिवराज ने उठाई आवाज, कमलनाथ बोले- उन्हें बोलने का कोई हक नहीं

2/2/2019 1:00:23 PM

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह प्रदेश के कोने-कोने में जाकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ किसानों की अनदेखी का आरोप लगा रहे हैं, तरह तरह के बयान दे रहे हैं। जिसके चलते सीएम कमलनाथ ने शिवराज व बीजेपी पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा है कि बीजेपी को कर्जमाफी पर बोलने का हक नहीं है। 
 

 

सीएम ने कहा कि 'जिस किसानो की कर्ज़ माफ़ी पर भाजपा को बोलने का हक नहीं है, उस पर उनकी बयानबाज़ी जारी है लेकिन फर्ज़ी ऋण घोटाला जो हज़ारों करोड़ का है, जो उनकी सरकार में साठगांठ से हुआ है, जिसके फर्ज़ीवाडे के मामले प्रदेश के विभिन्न जिलों से रोज सामने आ रहे है, उस पर पूरी भाजपा ने मौन धारण कर रखा है।' 
 



बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार के बाद के बाद भी जनता से मिलने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में जा रहे हैं। जहां वे जनता संबोधित करते हुए लगातार कमलनाथ सरकार पर निशाना साध रहे हैं। प्रदेश में प्रचंड ठंड के कारण पाला पड़ने से खराब हुई फसलों को लेकर भी शिवराज ने कमलनाथ सरकार से किसानों की खराब फसल का सर्वे करवाकर मुआवजे की मांग की है। जिस पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने अब बीजेपी सरकार पर ही निशाना साधा है।   

Vikas kumar

This news is Vikas kumar