CM मोहन बोले- रीवा की चारों उंगलियां घी में और सिर कड़ाई में, विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

1/5/2024 7:45:31 PM

रीवा (गोविंद सिंह): सीएम मोहन यादव आज एक दिवसीय रीवा दौरे पर हैं। वे मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार रीवा पहुंचे और जन आभार यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री डॉ यादव स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर यात्रा का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि रीवा की चारों उंगलियां घी में हैं और सिर कड़ाही में...! मेरे साथ तो डबल है आपका उपमुख्यमंत्री भी अपने रीवा के और आपके दामाद मुख्यमंत्री भी रीवा के...।

जन आभार यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव कॉलेज चौराहा से होते हुए मृगनैनी चौराहे तक पहुंचे। जहां पर उनका जगह जगह स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने बनाए गए मंचों में लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। वही सर्राफा मंडल द्वारा भी शिल्पी प्लाजा के पास मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया और मंडल द्वारा गजमल पहनकर स्वागत किया गया। वहीं मुख्यमंत्री को सर्राफा मंडल व्यापारियों द्वारा बांके बिहारी की प्रतिमा भेंट की गई।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि आम जनता से अगर कोई भी प्रशासन का अधिकारी बद्तमीजी करेगा, तो उसे किसी भी कीमत पर बख्‍शा नहीं जाएगा। हमारी सरकार जनता की सरकार है, जनता के बीच से चुनकर आयी सरकार है। जनता का सम्‍मान करना हमारा दायित्‍व है। हमने संकल्प लिया है कि रीवा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे। हम विकास भी करेंगे और अपनी सनातन संस्कृति पर गर्व भी करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपने रीवा की चारों उंगली घी में, सिर कढ़ाई में! मेरे साथ तो डबल है आपका उपमुख्यमंत्री भी अपने रीवा के और आपके दामाद मुख्यमंत्री भी रीवा के हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के रीवा दौरे से पहले रीवा संभागायुक्त अनिल सुचारी के तबादले की खबर आ चुकी है। सामान्य प्रशासन विभाग से जारी आदेश के मुताबिक रीवा संभाग आयुक्त अनिल सुचारी को हटा दिया गया है। उनकी जगह आयुक्त, चिकित्सा शिक्षा गोपाल चंद्र डाड को रीवा संभाग का आयुक्त बनाया गया है।

meena

This news is Content Writer meena