ITBP हवलदार की धमकी के बाद CM ने मामले की जांच के दिए आदेश

8/26/2019 12:08:35 PM

खंडवा: खंडवा जिले में हनुवंतिया हॉलिडे डेस्टिनेशन पर ITBP हवलदार के परिवार से हुई झड़प को लेकर सीएम कमलनाथ ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। सीएम कमलनाथ ने कहा कि ITBP हवलदार और सुरक्षा गार्ड्स के बीच हुई झड़प की तुरंत जांच हो। 


 

मामले को लेकर अमित सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट लिखी थी जिसके बाद मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं। खंडवा एसपी शिवपाल यादव के मुताबिक, दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आईं। पुलिस डॉक्टर की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद ही मामले में आगे कार्रवाई करेगी। पुलिस ने इस मामले में 2 गार्ड्स और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की हैं।



गौरतलब है कि अमित सिंह अपने भाइयों और उनके पूरे परिवार के साथ छुट्टी मनाने हनुवंतिया हॉलिडे डेस्टिनेशन पर गए थे। अमित के भाइयों के अनुसार, उनके साथ दो छोटे बच्चे थे जिनकी वजह वे साथ में बिस्कुट और दूध लेकर पिकनिक स्पॉट पर गए थे। लेकिन गार्ड्स ने उन्हें बिस्कुट और दूध ले जाने की इजाजत नहीं दी जिसे लेकर दोनों पक्षों में तू-तू मैं-मैं हो गई।



बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। अमित के भाइयों का आरोप है कि गार्ड्स ने उन पर रॉड और बियर की बोतलों से हमला किया जिसके कारण अमित के भाई की एक आंख खराब हो गई। अमित सिंह ने इस मामले पर राज्य सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग की एंव फेसबुक पोस्ट कर मांग पूरी न होने की सूरत में खुद हत्थियार उठाने की धमकी दी है।अमित ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि सरकार मेरे परिवार को इंसाफ दे नहीं तो मैं अगला 'पान सिंह तोमर' होऊंगा। बंदूक कैसे चलाते हैं यह मुझे सीखने की जरूरत नहीं। पान सिंह तोमर सेना के जवान थे जिन्होंने अपने परिवार के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए खुद हथियार उठा लिए थे और बागी बन गए थे।












 

meena

This news is Edited By meena