इंदौर में डॉ.पंजवानी की मौत पर CM ने दी श्रद्धांजलि, बोले- ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें

4/9/2020 2:30:55 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): इंदौर में कोरोना से संक्रमित डॉक्टर की मौत के बाद सीएम शिरवराज सिंह ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि दूसरों के अमूल्य जीवन की रक्षा और कोविड-19 के विरुद्ध युद्ध लड़ते हुए बलिदान हो जाने वाले डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी जी की आत्मा की शांति के लिए हम सब प्रदेशवासी ईश्वर से करबद्ध प्रार्थना करते हैैं। डॉ. पजवानी जैसे महामानव को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा।

सीएम ने कहा कि इंदौर में कोरोना से जंग लड़ते हुए डॉ. शत्रुध्न पंजवानी की दुःखद मृत्यु की जानकारी मिली। ऐसे कर्मवीर योद्धा को नमन। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करे। हम सब मिलकर उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करे।


आपको बता दें कि इंदौर मध्य प्रदेश में कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। अब तक प्रदेशभर में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज पाए गए हैं। डॉ शत्रुधन पंजवानी जिनकी आज सुबह कोरोना से मौत हो गई, पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उनका उपचार पहले गोकुलदास में चल रहा था। उसके बाद सीएचएल और फिर उन्हें अरविंदों में शिफ्ट किया था। उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। इलाज दौरान आज उनका निधन हो गया। वे इंदौर के रुपराम नगर में रहते थे। जिले के सीएमएचओ ने इसकी पुष्टि कर की थी। इसके साथ ही इंदौर में मृतकों की संख्या 22 पहुंच गई है। पूरे मध्यप्रदेश में इंदौर में कोरोना से सबसे ज्यादा मौत हुई है।

meena

This news is Edited By meena