सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची पटेरा, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

7/25/2018 1:55:30 PM

दमोह : दमोह जिले के पटेरा ब्लॉक से मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा शुरू हुई। यात्रा के दौरान हजारों लोगों ने सीएम शिवराज को समर्थन और आशीर्वाद दिया। इस मौके पर सीएम ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह से मौसम मेहरबान है। हमारी सरकारी सरकार भी आपके हर सुख-दुख में आपके साथ है। उन्होंने सरकार के विकास कार्यों और योजनाओं का बखान भी इस दौरान किया।

सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा फिलहाल पटेरा नगर में भ्रमण कर रही है। नगर भ्रमण के बाद यात्रा सीधे हटा की ओर प्रस्थान करेगी। यहां भी भारतीय जनता पार्टी और आमजनों द्वारा भरपूर तैयारी की गई है। हजारों लोगों की भीड़ भी यात्रा की अगवानी के लिए पहुंच गई है। यहां से सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पन्ना जिले में प्रवेश करेगी। जहां सिमरिया में यात्रा निकलेगी। इस मौके पर सीएम के साथ स्थानीय विधायकों के अलावा भाजपा के नेताओं की मौजूदगी रही।

रेवाचंल से पहुंचे थे दमोह 
इसके पूर्व खराब मौसम को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार की रात भोपाल से दमोह हबीबगंज-रीवा रेवांचल एक्सप्रेस दमोह पहुंचे। देर रात करीब 1 बजे सीएम शिवराजसिंह अपने दल के साथ दमोह पहुंचे। जहां उनका भाजपा नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद सीएम सीधे सर्किट हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने रात्रि विश्राम किया। सीएम ने सुबह स्थानीय नेताओं से सर्किट हाउस में मुलाकात की। साथ ही सर्किट हाउस से मौसम का आनंद उठाया। इसके बाद सुबह करीब 11 बजे सीएम पटेरा पहुंचे। जहां जनआशीर्वाद यात्रा निकाली गई। इस अवसर पर दमोह सहित आसपास के क्षेत्रों से हजारों लोगों की भीड़ पटेरा और हटा पहुंची है। जो सीएम का स्वागत कर आशीर्वाद देगी।

kamal

This news is kamal