मंदिर खुलते ही दर्शन करने पहुंचे CM शिवराज और पीसी शर्मा, CM बोले- विपदा की घड़ी में शक्ति दें मां

6/15/2020 2:17:47 PM

भोपाल: लंबे अर्से बाद राजधानी भोपाल में आज धार्मिक स्थल खुल गए हैं। भोपाल में कंटेनमेंट एऱिया को छोड़कर सभी धार्मिक स्थलों को खोल दिया गया है। जिसके चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान भी दर्शन करने मंदिर पहुंचे, इस बीच वे चेहरे पर मास्क लगाए दिखे। सीएम ने करुणाधाम मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। साथ ही प्रार्थना की, कि मातारानी इस मुश्किल घड़ी में सबको शक्ति दें। 
 


ट्वीट करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज भोपाल में करुणाधाम आश्रम पहुंचकर माता रानी के चरणों में माथा टेका। माता रानी से प्रार्थना करता हूं कि हम सभी भक्तों को इस विपदा की घड़ी में शक्ति दें और अपना आशीर्वाद व स्नेह हम सभी पर बनाए रखें। जय माता दी!

 


पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी पहुंचे दर्शन
वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी मंदिर खुलते ही दर्शन के लिए पहुंचे। उन्होंने मंदिर में पूजा की। ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि आज से मंदिर व बाकी धर्मस्थल खोले जा रहे हैं। आज चार इमली स्थित हनुमान जी के मंदिर व बौद्ध मंदिर जाकर प्रभु के दर्शन किये और इस महामारी से छुटकारा दिलाने व प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। साथ ही साथ हनुमान जी के मंदिर में ओटोमेटिक सेनेटाइजर मशीन का शुभारंभ किया।।



बता दें कि प्रदेश भर में प्रशासन ने धार्मिक स्थल खोले जाने की अनुमति दे दी है। साथ ही लोगों से ये अपील भी की है कि मंदिर जाने से पहले दी गई गाइडलाइन का पालन करें। मंदिर में अगरबत्ति, प्रसाद और फूल चढ़ाने से परहेज करें, औऱ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar