CM शिवराज सिंह चौहान ने थाने में लगाया फोन, मोर्चे पर डटे पुलिस जवानों को बताया रियल हीरो

4/7/2020 7:14:15 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना से जंग में पूरी मुस्तैदी से मोर्चे पर डटी पुलिस फोर्स का मनोबल बढ़ाया है। उन्होंने साथ ही राज्य की पुलिस फोर्स का आभार व्यक्त किया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना महामारी के बीच अपनी और अपने प्रियजनों की चिंता छोड़ मोर्चे पर डटे पुलिस जवानों को रियल हीरो बताया है।

सीएम शिवराज ने मंगलवार सुबह भोपाल के ऐशबाग थाना प्रभारी अजय नायर को फोन लगाया। उन्होंने अजय नायर की संकट की घड़ी में ड्यूटी पर डटे रहने के लिए तारीफ की. साथ ही उन्होंने ऐशबाग थाना प्रभारी से बातचीत के दौरान प्रदेश की पुलिस के जज्बे और कर्त्तव्य परायणता का अभिनंदन किया और विषम परिस्थितियों में जनता की सेवा के लिए धन्यवाद दिया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी पुलिस कर्मियों का हौसला अफजाई करने के साथ-साथ उन्हें सैनिटाइजिंग किट के उपयोग के साथ पर्याप्त सावधानी बरतने की अपील भी की। मुख्यमंत्री ने थाना प्रभारी ऐशबाग से बात शुरू करते ही पहला सवाल पूछा, 'क्या आप ड्यूटी पूरी करते हुए स्वस्थ हैं?' थाना प्रभारी ने सीएम को बताया कि वह स्वयं और उनका पूरा स्टाफ स्वस्थ है।

मुख्यमंत्री ने थाना प्रभारी से कहा, 'मैं और प्रदेश की जनता आप सभी पुलिस कर्मियों का अभिनंदन करते हैं। आप इस कठिन परिस्थिति में कोरोना जैसी महामारी से लड़कर जनता को बचाने का कार्य कर रहें है। पुलिस फोर्स मध्य प्रदेश की असली रियल हीरो है।' मुख्यमंत्री ने पुलिसकर्मियों को आश्वस्त किया कि मध्य प्रदेश की पूरी जनता उनके साथ है। उन्होंने कहा प्रदेश की 7.5 करोड़ जनता आप सबकी ऋणी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News