CM शिवराज ने रीवा में किया जनदर्शन, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, 1.25 करोड़ लाडली बहनों को दिया रक्षाबंधन का गिफ्ट

8/10/2023 7:36:08 PM

रीवा(गोविंद सिंह): मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान 10 अगस्त को एक बार फिर मध्यप्रदेश की एक करोड़ से ज्यादा बहनों के खाते में लाडली बहना योजना की तीसरी किस्त जारी की, जिसमें एक बार फिर प्रदेश की करीब एक करोड़ 25 लाख लाभार्थी बहनों के खाते में 1000 रु. डाले गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रथ में सवार होकर कॉलेज चौराहे से अस्पताल चौराहे तक करीब डेढ़ किलोमीटर तक का रोड शो भी किया और जनता का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनका जगह जगह स्वागत किया गया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज एक दिवसीय प्रवास पर गुरुवार को रीवा पहुंचे। कॉलेज चौराहे के पास विवेकानंद पार्क में स्थित विवेकानंद की प्रतिमा में पुष्पांजलि अर्पित कर रोड शो शुरु किया और अस्पताल चौराहा में लगी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर इस जनदर्शन यात्रा का समापन किया। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ रही। रोड शो के बाद मुख्यमंत्री एसएफ मैदान पहुंचकर प्रदेश की लाडली बहनों के खाते में सिंगल क्लिक के माध्यम से तीसरी किस्त की राशि भेजी।

रोड शो के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा के एसएफ मैदान में आयोजित राज्यस्तरीय लाडली बहना सम्मेलन के दौरान उन्होंने सिंगल क्लिक के माध्यम से राशि ट्रांसफर करने के बाद 153 करोड़ के निर्माण कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लाडली बहना योजना हजार रुपए शिवराज और सरकार का बहनों के लिए समर्पण का परिणाम है। उन्होंने वहां मौजूद लाडली बहनों से कहा कि ये संकल्प लेना पड़ेगा जो हमारा साथ देगा उसका भी साथ देना पड़ेगा।

meena

This news is Content Writer meena