CM शिवराज ने ट्वीट कर गुना सड़क हादसे पर जताया अफसोस

5/14/2020 2:14:51 PM

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में आज हुए भीषण सड़क हादसे में घायल सभी श्रमिकों  का  प्रदेश सरकार अपने खर्च पर बेहतर से बेहतर इलाज कराएगी। सरकार ने इसका ऐलान कर दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुर्घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए मृतकों के परिवार के प्रति सांत्वना और घायलों के जल्दी स्वस्थ होेन की कामना की है।

गुरूवार को गुना में मिनी ट्रक और बस में हुई भिड़ंत में 8 मजदूरों की मौत और 50 से ज़्यादा मजदूर घायल हो गए। सभी श्रमिक उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों के थे जो लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र से अपने घर उत्तर प्रदेश लौट रहे थे। मध्य प्रदेश सरकार ने मजदूरों के साथ संवेदना व्यक्त करते हुए सभी घायलों का बेहतर इलाज करवाने की घोषणा की है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख जताया है और कहा है कि वह घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उन्होंने मृतकों के परिवार के साथ अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

सीएम शिवराज ने ट्वीट किया कि महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे मजदूरों से भरे मिनी ट्रक और बस में गुना में हुई टक्कर के कारण कई अनमोल जिंदगी असमय काल के गाल में समाजाने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति दे. र्घटना में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है प्रशासन के उच्च अधिकारी मौके पर उपस्थित हैं घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था कर दी गई है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh