कमलनाथ पर भड़के CM शिवराज, बोले- क्या आप मध्यप्रदेश को दंगे की आग में झोंकना चाहते हैं, इंदौर में हुए बावड़ी हादसे पर भी बोले

4/7/2023 6:42:53 PM

भोपाल (विवान तिवारी): CM शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में दंगे भड़काना चाहती हैं, पूर्व मुख्यमंत्री चाहते है कि मध्यप्रदेश शांति का टापू न रहे, यहां दंगे हों। 2018 के चुनाव के पहले भी वह यह कहते हुए पाए गए थे, कि मुसलमानों के पोलिंग बूथ पर वोट डलवाओ, नहीं तो नुकसान हो जाएगा। शिवराज ने कहा है कि क्या कमलनाथ वोट बैंक के लिए काम करते हैं, वोट के लिए लोगों को भड़काया जाएगा।

शिवराज ने नाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस साल वे फिर एक समुदाय को कह रहे हैं कि देश-प्रदेश में दंगे भड़क रहे हैं और आप वोट के लिए पागल हो गए हैं, क्या आप फिर मध्यप्रदेश को दंगे की आग में झोंकना चाहते हैं। आप कुछ भी कर लें, हम आपको मध्यप्रदेश को दंगों की आग में झोंकने नहीं देंगे। वहीं इंदौर में हुई घटना को लेकर शिवराज ने कहा है कि कुएं और बावड़ीयों को जल स्त्रोत के रूप में उपयोग किया जाएगा। इंदौर में हुई दुर्घटना के बाद कुएं और बावड़ी चिन्हित करने के निर्देश दिए हैं। इनका जल स्त्रोतों के रूप में उपयोग होना चाहिए। इंदौर की घटना के बाद बावड़ी को भर तो दिया, लेकिन वो मंदिर बहुत पुराना था, प्रतिमा को दूसरी जगह स्थापित भी कर दिया गया है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari