स्टेट हैंगर पर कमलनाथ से हुई सौजन्य भेंट: CM शिवराज सिंह चौहान

1/21/2022 7:16:23 PM

देवास (एहतेशाम कुरैशी): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देवास के चिड़ावद में बूथ समिति की बैठक शामिल हुए। बैठक के बाद सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मैंने बूथ समिति की बैठक ली है और पार्टी कार्यकर्ताओ से बातचीत की है। बूथ समिति में कौन कौन से काम करना चाहिए, इसको लेकर बातचीत हुई है।

कमलनाथ से हुई मुलाकात बताई सौजन्य भेंट: सीएम शिवराज सिंह 

सीएम शिवराज सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से स्टेट हेंगर पर हुई मुलाकात को सौजन्य भेंट बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ से सिर्फ नमस्कार और राम राम हुई है. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पिछले डेढ़ महीने से टेम व सुठालिया परियोजना के अंतर्गत डूब क्षेत्र में आने वाले किसानों के साथ सीएम शिवराज से मिलना चाहते थे। लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनसे नहीं मिले। हालांकि इस बीच दिग्विजय सिंह ने सीएम हाउस के बाहर धरना देने की धमकी दी।

सीएम से मिलने पर अड़े दिग्विजय सिंह 

इसी बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 20 जनवरी सुबह 11 बजे उन्हें मिलने का समय भी दे दिया लेकिन फिर व्यस्तता के चलते एक बार फिर मिलने से मना कर दिया। इस पर दिग्विजय सिंह काफी नाराज हुए और उन्होंने चैलेंज दिया कि वे हर हाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलकर रहेंगे। भले ही उन्हें अपनी गिरफ्तारी ही क्यों ना देना पड़े। 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh