विधानसभा उपचुनाव की आहट से पार्टी में हलचल, CM शिवराज ने वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक

9/6/2020 3:40:23 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): उपचुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सरगर्मियां तेज हो गई है। उपुचनाव की तैयारियों को लेकर आज भोपाल में बीजेपी कार्यालय में पार्टी की बड़ी बैठक हुई। इसमें सीएम शिवराज, बीडी शर्मा, भोपाल सासंद साध्वी प्रज्ञा और सिंधिया समर्थक शामिल हुए। बैठक में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से संबंधित नीतियां बनाने को लेकर विचार विमर्श किया गया। साथ ही पार्टी नेताओं से उनके क्षेत्रों का फीडबैक लिया गया और आगामी चुनावी रणनीति को लेकर मंथन किया गया।



बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा है कि बीजेपी की रीति और नीति समझ रहा हूं, जो भी निर्देश दिए जाएंगे उसका पालन करूंगा। वहीं बैठक में शामिल होने के लिए भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भी बीजेपी कार्यालय पहुंची हुई हैं।



इस दौरान प्रदुमन सिंह लोधी ने कहा कि बैठक में उपचुनाव की तैयारियों को लेकर सभी विधायकों और सांसदों से चर्चा की जाएगी। बीजेपी में उपचुनाव में नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी भी तरह की नाराजगी नहीं है और पूरी पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी।

दरअसल चुनाव आयोग ने विधानसभा उपचुनाव के लिए नंवबर की 29 तारीख की डेडलाइन दी है। कयास लगाए जा रहे हैं जल्द ही विधानसभा उपचुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया जाएगा। जिसे लेकर भाजपा ने जोर शोर से तैयारियां शुरु कर दी है। इसे लेकर पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं बड़ी बैठक की है। इससे पहले शनिवार देर शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर भी सभी मंत्रियों की बैठक हुई थी।

meena

This news is meena