निगम चुनाव को लेकर इंदौर में CM Shivraj, पंचम की फेल में गरीब के घर किया नाश्ता...

7/4/2022 1:43:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की इंदौर मेयर सीट पर कांटेदार मुकाबला है। ऐसे में बीजेपी मेयर सीट के लिए कोई रिस्क यहां नहीं लेना चाहती है और ये ही वजह है कि इंदौर में बीजेपी पूरी ताकत मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव की जीत के लिए लगा रही है। सोमवार को निगम चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है और मध्यप्रदेश के सीएम इंदौर में बीजेपी मेयर प्रत्याशी और पार्षद प्रत्याशियों के इंदौर में कई सभा और रोड़ शो करेंगे।

चुनावी चहलकदमी के पहले सीएम ने इंदौर रेसीडेंसी पर मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के साथ पौधारोपण किया वही इसके बाद वो सीधे पंचम की फेल पहुंचे। जहां उन्होंने मुन्ना कुन्हारे के घर नाश्ता किया। वही सीएम ने रेसीडेंसी पर मीडिया से बात कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास और जनकल्याण के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है और सुंदर शहर, स्वच्छ शहर, सुरक्षित शहर, और विकसित शहर हमारा मूलमंत्र है।



वही उन्होंने कहा कि जब हम विकसित शहर कहते है तो विकास में जनकल्याण और गरीब कल्याण भी सम्मिलित है। सीएम ने कहा कि हमारे इंदौर में भी विकास तो होगा ही लेकिन इंदौर के दिल गरीबों के लिए भी स्थान रहेगा और गरीब कल्याण की योजनाओं को भी इंदौर सहित समूचे मध्यप्रदेश के सभी शहरों में हम पूरी गंभीरता से हर पात्र हितग्राही तक पहुंचाएंगे। सीएम ने कहा कि तुष्टिकरण नहीं तृप्तिकरण जो कि पीएम ने कहा याने योजनाओं से हम सबको तृप्त कर देंगे और इसी मंत्र को लेकर आज हम चुनाव के मैदान में है।

meena

This news is Content Writer meena