परिवर्तन रैली में शामिल होने CM शिवराज बंगाल दौरे के लिए रवाना, मंत्री भदोरिया को भी मिली अहम जिम्मेदारी

2/27/2021 12:41:54 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बंगाल दौरे पर रवाना होंगे। इससे पहले मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज ने कहा है कि हमारे कार्यकर्ताओं की बंगाल में हत्या हो रही है, जनता ममता दीदी से त्रस्त है। मैं बंगाल में परिवर्तन रैली में शामिल होने जा रहा हूं, मुझे भरोसा है कि बंगाल में भाजपा की सरकार बहुमत से बनेगी।

PunjabKesari, CM Shivraj Singh Chauhan, BJP, Congress, Madhya Pradesh, Bhopal, West Bengal, Mamta Banerjee

बंगाल में दौरे के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान 28 फरवरी को सुबह कालीघाट मंदिर औऱ दक्षिणेश्वर मंदिर के दर्शन करेंगे और वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होंगे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोलकाता के निकट धुलागोरी मोड़ से हावड़ा साउथ तक करेंगे परिवर्तन रैली। मुख्यमंत्री धुलागोरी मोड़, आलमपुर और हावड़ा साउथ में आम सभा को संबोधित करेंगे ।

PunjabKesari, CM Shivraj Singh Chauhan, BJP, Congress, Madhya Pradesh, Bhopal, West Bengal, Mamta Banerjee

मंत्री अरविंद भदोरिया को भी मिली प. बंगाल की 4 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी
शिवराज सरकार में मंत्री डॉ. अरविन्द सिंह भदौरिया को भाजपा द्वारा पश्चिम बंगाल के आम चुनाव में चार विधानसभा क्षेत्रों का प्रभार सौंपा गया है। डॉ. भदौरिया पश्चिम बंगाल के हुगली जिला के जंगीपुरा, हरिपाल, धनियाखाली और तारकेश्वर विधान सभा में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी निभाएंगे। डॉ. भदौरिया ने पार्टी नेतृत्व द्वारा उन पर भरोसा व्यक्त कर दी गई। जिम्मेदारी पर नेतृत्व का आभार माना और पूरे समर्पण के साथ काम करने  की बात कही।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News