CM शिवराज ने PM मोदी, सिंधिया और अमित शाह का जमकर किया गुणगान, बोले- सिंधिया ने ग्वालियर को एयरपोर्ट टर्मिनल की सौगात दी

10/7/2022 6:26:38 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में नए एयरपोर्ट टर्मिनल के भूमिपूजन कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ग्वालियर आ रहे हैं। 16 अक्टूबर को होने वाले दौरे की तैयारियों को लेकर होटल आदित्याज में सीएम शिवराज सिंह पहुंचे। कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इस बैठक में मौजूद रहे। इस दौरान CM शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश का सौभाग्य है कि इस महीने 2 महत्वपूर्ण काम संपन्न होने जा रहे हैं।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक कार्यक्रम 11 अक्टूबर को उज्जैन में महाकाल महाराज के मंदिर के प्रांगण में महाकाल लोक निर्मित किया गया है। वह अपने आप में अद्भुत है, पीएम मोदी के नेतृत्व में जो सांस्कृतिक पुनरुत्थान का नया युग भारत में प्रारंभ हुआ है।  पहले केदारनाथ फिर काशी विश्वनाथ, उसके बाद महाकाल महाराज की नगरी उज्जैन में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री और दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता पीएम मोदी  उज्जैन पधार रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता से इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है, उन्होंने कहा कि जो लोग वहां नहीं पहुंच सकते वे अपने घरों में टेलीविजन स्क्रीन पर उस कार्यक्रम को देख सकते हैं।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा 16 तारीख को देश के यशस्वी गृहमंत्री अमित शाह पधार रहे हैं। उन्होंने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी तारीफ की उन्होंने कहा कि जब से केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नागर विमानन मंत्रालय की कमान संभाली है,तब से मध्य प्रदेश को एयर कनेक्टिविटी में लगातार सौगाते मिल रही हैं, यह सिंधिया के ही प्रयास है कि उन्होंने ग्वालियर को एक नए एयर टर्मिनल की सौगात दी है। उसके निर्माण के लिए भूमि पूजन के लिए देश के गृहमंत्री अमित शाह आ रहे हैं। मेला ग्राउंड में यह कार्यक्रम रखा गया है जिसमें ग्वालियर चंबल अंचल के लाखों लोग सुनने के लिए पहुंचेंगे। उस कार्यक्रम की व्यवस्थाओं के लिए हमने एक बैठक ली है। अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं। सीएम ने बीजेपी सरकार को डबल इंजन की सरकार बताते हुए केंद्र और राज्य सरकार दोनों की तारीफ की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News