छतरपुर की प्रियंका पांडे के गीत की CM शिवराज ने की तारीफ, अपने ट्विटर और फेसबुक पर भी किया शेयर

3/22/2023 5:54:57 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर जिले की खैरी ग्राम पंचायत की पूर्व सरपंच एवं समाजसेविका प्रियंका पांडे की जमकर तारीफ की है। दरअसल, समाजसेविका प्रियंका पांडे ने हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू की गई लाडली बहना योजना पर अपने द्वारा लिपिबद्ध किया गया गीत गाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था जिसमें उनके द्वारा महिलाओं को योजना में लगने वाले दस्तावेजों की जानकारी दी गई है।

इस वीडियो की खूब सराहना हो रही है। वहीं मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इसे अपने ट्विटर और फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए प्रियंका पांडे की गीत की सराहना की है। बता दें कि प्रियंका पांडे सरकार की योजनाओं के लिए इस तरह से पहले भी कई बार अपने गीतों के माध्यम से पहल कर चुकीं हैं।

●यह है पूरा मामला...

छतरपुर जिले की समाजसेवी महिला प्रियंका पांडे ने मध्य प्रदेश सरकार की हाल ही में लांच की गई लाडली बहना योजना की जानकारी अपने गीत के माध्यम से देने का प्रयास किया है। इस योजना के तहत प्रदेश की 80% से अधिक महिलाओं को 1000रु प्रति माह देने का प्रावधान सरकार द्वारा किया जा रहा है, जिसकी आवेदन प्रक्रिया आगामी 25 मार्च से शुरू होने जा रही है। इससे प्रदेश में महिला सशक्तिकरण को और बढ़ावा मिलेगा महिलाओं द्वारा इस योजना की जमकर तारीफ भी की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena