मंत्रिमंडल के साथ ‘द केरल स्टोरी’ देखने पहुंचे CM शिवराज, फिल्म की टीम भी रही मौजूद

5/17/2023 12:07:49 PM

भोपाल (विवान तिवारी): सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ पूरा मंत्रिमंडल द केरला स्टोरी देखने पहुंचा। राजधानी के लेक व्यू अशोका स्थित एमपीटी के ओपन थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे। CM शिवराज के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान भी मौजूद रही। गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा, मंत्री विश्वास सारंग, मीना सिंह, तुलसी सिलावट व अन्य मंत्रिमंडल के सदस्य सीएम के साथ फिल्म देखी।

बता दें कि सीएम पूर्व में ही फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री कर चुके हैं। फिल्म को टैक्स फ्री करने के बाद आज मंत्रिमंडल के साथ द केरला स्टोरी देख रहे हैं। द केरला मूवी की टीम भी मुख्यमंत्री और कैबिनेट के साथ मौजूद रही।

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मूवी देखने मैं भी अपनी टीम के साथ आया हूं। मैं चाहता हूं कि यह मूवी सब को देखना चाहिए। बालकों को भी और बच्चों को भी। ऐसी अंधेरी दुनिया में हमारी बेटियां पहुंच जाती हैं कि जिंदगी नर्क बन ही जाती है। देश विरोधी कृत्यों में भी उनको फंसा दिया जाता है। बहुत उद्देश्य पूर्ण फिल्म है और आज हम इस फिल्म को देखेंगे।

HUT आतंकियों के सवाल पर कहा कि जाहिर है हमारा संकल्प है जो घटनाएं दहला देने वाली हैं। धर्मांतरण उसके बाद विवाह और विवाह के बाद इस तरीके से पकड़े जाना। हमको सावधान करने का विषय है। हमने 10 लोग यहां पकड़े हैं। 6 लोग हैदराबाद में पकड़े गए। मध्यप्रदेश में द केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे। कठोरतम कार्रवाई करेंगे। हिंदुत्व पर सवाल उठाने के सवाल सीएम ने कहा हिंदुत्व है। उस पर सवाल खड़े करने वालों पर ही सवाल खड़े हो रहे हैं।

meena

This news is Content Writer meena