रक्षाबंधन पर CM शिवराज ने एक करोड़ बहनों को भेजीं चिट्ठियां

8/26/2018 12:14:16 PM

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में अपने 'बहनों' को करीब एक करोड़ चिट्ठियां भिजवाईं हैं। बताया जा रहा है कि इस चिट्ठी की प्रिंटिंग से लेकर उसे भेजने तक पर चार करोड़ रुपए से अधिक राशि खर्च की जा रही है।

सीएम शिवराज की तरफ से महिलाओं को लिखी गई एक चिट्ठी तकरीबन चार रुपए 70 पैसे की पड़ रही है। बताया जा रहा है कि शिवराज सरकार की ओर से डाक विभाग को कहा गया है कि वह 26 अगस्त के आस-पास तक यह चिट्ठी महिलाओं के पास पहुंचा दें।

इससे पहले मुख्यमंत्री द्वारा रक्षा बंधन से पहले अपनी 'बहनों' के नाम लिखी चिट्ठी से बवाल मच गया था। इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कि जो शिवराज सरकार पिछले 15 सालों में बहनों-भांजियों को प्रदेश में सुरक्षित माहौल नहीं दे पाई, महिला अत्याचार में मध्यप्रदेश देशभर में टॉप पर खड़ा हो गया है और वो अब रक्षाबंधन जैसे पवित्र त्यौहार पर किस मुंह से बहनों से सुरक्षित व खुशनुमा माहौल के लिए पाच साल और मांग रहे हैं।

वहीं, इस मामले पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा था कि भाई और बहनों के इस रिश्ते के बीच कांग्रेस ना आए तो ही बेहतर है। क्योंकि सीएम शिवराज ने अपनी बहनों के नाम चिट्ठी लिखी है।

Prashar

This news is Prashar