CM शिवराज ने रीवा में भरी हुंकार, रोड शो में जनता से मांगा बीजेपी प्रत्याशियों के लिए आशीर्वाद

7/11/2022 7:01:31 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): नगर निगम चुनाव को लेकर आज अपने अल्प प्रवास पर सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान रीवा पहुंचे। जहां उन्होंने रीवा के बीजेपी महापौर प्रत्याशी और 45 वार्ड के पार्षदों के पक्ष रोड शो करते हुए प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट की अपील की। रोड शो के दौरान ही सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अपने अल्प प्रवास पर रीवा पहुंचे। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी तथा रीवा नगर निगम के 45 वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो किया और जनता से भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। सीएम शिवराज सिंह चौहान रीवा नगर निगम में आयोजित रोड शो कार्यक्रम में हुंकार भरते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा प्रत्याशियों को जीता कर प्रदेश की सरकार को मजबूती प्रदान करें जिससे रीवा के विकास को गति मिल सके।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान का रोड शो सिरमौर चौराहा से शुरू हुआ जिसके बाद अमहिया होते हुए प्रकाश चौराहा सोकर जयस्तंभ में समाप्त हुआ रोड शो के समापन के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आम जनमानस को संबोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी सरकार के द्वारा किए गए विकास कार्यों का बखान भी किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News