चायवाला PM और किसान का बेटा CM बने तो कांग्रेस को आता है गुस्सा- शिवराज सिंह चौहान

11/23/2018 1:36:45 PM

रायसेन: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते प्रचार-प्रसार अपने चरम पर है। इसी क्रम में पीएम शिवराज सिंह चौहान तीन विधानसभाओं का संगम बाड़ी नगर में जनसभा करने पहुंचे। उन्होंने भोजपुर विधान सभा में सुरेंद्र पटवा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर कई जुबानी हमले किए।

सीएम ने सभा को संबोधन करते हुए कहा कि पूरी कांग्रेस कन्फ्यूज़ है किस नेता के नेतृत्व में चुनाव लड़े जाए। कांग्रेस के समय टूटी सड़कों का मप्र था जबकि बीजेपी ने डेढ़ लाख किलोमीटर सड़के बनवाई। इसलिए कांग्रेस को गुस्सा आता है। उन्होंने किसानों का कर्ज 10 दिन में खत्म कर देंने का वादा किया लेकिन पंजाब में कर्ज माफ नहीं हुआ लेकिन जब बीजेपी किसानों के खातों में ज्यादा पैसे डालती है तो कांग्रेस को गुस्सा आता है।



शिवराज सिंह ने जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की और कहा कि जितने गरीब है 2022 तक सबके मकान बनवाए जाएगें। पार्टी गरीबों के हित में काम करती है। सरकार बच्चों की फीस माफ करेगी और बच्चियों को स्कूटी देंगी। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर वार करते हुए कहा कि एक चाय बनाने वाले का बेटा pm और हल चलाने वाले का बेटा cm बनता है तो कांग्रेस को गुस्सा आता है ।

हालांकि शिवराज चौहान 5 साल बाद यहां आए थे बावजूद इसके सभा में भीड़ जुटाने के लिए किराए पर लोग बुलाने पड़े। जिसके लिए बुधनी से महिलाएं लाई गई थी जिन्हें कोई सुनीता मेडम ने साड़ियां वितरित की थी जो एक ही कलर की साड़ियां पहनकर आई थी। 
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR