ड्रग की बड़ी खेप पकड़ने पर इंदौर पुलिस को सम्मानित करेंगे सीएम शिवराज

1/6/2021 2:40:19 PM

इंदौर(गौरव कंछल): सीएम शिवराज सिंह चौहान आज इंदौर दौरे पर हैं। सीएम ने आर्थिक राजधानी इंदौर को बड़ी सौगात देते हुए अंतर्राष्ट्रीय एयर कार्गो टर्मिनल का लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने देश के सबसे बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने वाली इंदौर पुलिस की भी तारीफ की। कार्गो हब को लेकर कहा कि इंदौर असीम संभावना का शहर है आयात निर्यात कर रहा है। यह कार्गो की सुविधा यहां नहीं थी अब विकसित हो गई है। यहां से दवाइयां अधिक निर्यात होती है किसान अपने यहां से अपनी फसल एक्सपोर्ट कर सकेंगे और अच्छा दाम मिलेगा। इंदौर के विकास को और भी पंख लगेंगे।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए बर्ड फ्लू को लेकर आज ही मैंने समीक्षा बैठक की है। किसी को चिंता की आवश्यकता नहीं है। कई कौओं में लक्षण पाए गए हैं लेकिन कोई भी पोल्ट्री फॉर्म में नहीं है। रैंडम ली चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं सभी कलेक्टरों को निर्देशित कर दिया गया है जिले में जितने भी पोल्ट्री फॉर्म हैं उनके संचालकों से बात करके पूरी गाइडलाइन जारी की जाएगी। उनके हिसाब से पोल्ट्री फॉर्म चलेंगे दक्षिण के राज्यों में मुर्गा- मुर्गी में लक्षण पाए गए हैं। उधर से जो भी मुर्गा-मुर्गी आते हैं उस पर हम रोक लगाएंगे। चिंता की आवश्यकता नहीं है। हम पूरी स्थिति पर नियंत्रण रखे हुए हैं।

PunjabKesari

आजकल बदले से लगते शिवराज पर कहा कि...
हम बदले नहीं हैं जैसे थे वैसे ही हैं। अच्छे शासक को फूल से ज्यादा कोमल होना चाहिए और दोस्तों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर होना चाहिए और दुष्टों को को हम कुचलेंगे छोड़ेंगे नहीं जो जनता के दुश्मन हैं।

PunjabKesari

ड्रग की बड़ी खेप पकड़ने पर दी बधाई
इंदौर पुलिस को बधाई  देता हूं। इंदौर पुलिस ने बहुत ही अद्भुत काम किया है। उन्होंने कहा कि जितनी मात्रा में ड्रग्स पकड़ी गई, आश्चर्य होता है। उन पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी करूंगा और ड्रग माफिया को बख्शेंगे नहीं। माफिया को  पकड़ेंगे भी और आर्थिक रूप से भी कमर तोड़ेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News