CM शिवराज आज प्रदेशवासियों को करेंगे संबोधित, बढ़ते कोरोना मामलों ने फिर बढ़ाई मुश्किलें

2/25/2021 2:59:06 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): MP में बढ़ते कोरोना संक्रमितों के आंकड़े को देखते हुए सीएम शिवराज आज रात 8 बजे प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे। प्रदेश में बीते कुछ दिनों से कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों से मास्क पहनने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, प्रदेश में कुछ दिनों से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में हर व्यक्ति मास्क लगाए और साफ सफाई का ध्यान रखने के अलावा कोरोना की अन्य गाइडलाइन का पालन करें। सीएम शिवराज ने बुधवार को मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों में COVID-19 की स्थिति की समीक्षा बैठक की। बैठक में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी और उच्च अधिकारी मौजूद थे।

 

बता दें कि मध्य प्रदेश में बुधवार को 344 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 2,60,313 हो गई है। बुधवार को कोरोना संक्रमित 2 मरीजों की मौत भी हुई। ऐसे में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 3,857 हो गया है। अब तक प्रदेश में 2,54,186 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। वहीं, 2,270 कोरोना केस एक्टिव हैं.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News