मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन स्पेशल ट्रेन दर्शनार्थियों को लेकर जबलपुर से अमृतसर के लिए रवाना

10/22/2019 11:21:15 AM

जबलपुर: मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत कमलनाथ सरकार में आज पहली बार साढ़े तीन सौ यात्री लेकर ट्रेन जबलपुर से अमृतसर के लिए रवाना हो गई है। इस ट्रैन को वित्त मंत्री तरुण भनोट ने विधि विधान से पूजा अर्चना कर हरी झंडी दिखाई। इस बीच उनके साथ विधायक विनय सक्सेना और कांग्रेस नगर अध्यक्ष दिनेश यादव भी उपस्थित रहे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Jabalpur News, Teerth Darshan Train, Special Train, Teerth Darshanarthi, Jabalpur to Amritsar Train, Kamal Nath Government, Finance Minister Tarun Bhanot

यह ट्रेन साढ़े तीन सौ तीर्थ यात्रियों को लेकर जबलपुर से अमृतसर के लिए रवाना हुई है, जो कि कल 23 अक्टूबर को अमृतसर पहुंच जाएगी, और शनिवार 25 अक्टूबर को वापस जबलपुर आएगी। ट्रेन की रवानगी के समय वित्त मंत्री तरुण भनोत ने अमृतसर जा रहे तीर्थ यात्रियों का रेलवे स्टेशन पर स्वागत किया और उनकी सफल यात्रा के लिये शुभकामनाएं दी। यह स्पेशल ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 6 से रवाना हुई। ट्रेन की छूटने के समय पूरा रेलवे स्टेशन ढोल नगाड़ों के साथ ‘वाहे गुरु दी खालसा, वाहे गुरु दी फतेह’ के जयघोष से गूंज उठा। ट्रेन रवाना होने के बाद मीडिया से बात करते हुए वित्त मंत्री तरुण भनोट ने कहा कि ये कमलनाथ सरकार के एक और वचन पत्र का हिस्सा है जिसे हमने पूरा किया है। आने वाले समय मे हम देश के अन्य तीर्थ स्थान पर भी दर्शनार्थियों को इस स्पेशल ट्रेन से भेजेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News